शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार

0
88

बिहार

खगड़िया,बिहार:- बेलदौर थानाक्षेत्र में शराब माफियाओं ने शराब बेचने के लिय एक नया और नायब तरीका इजाद किया है। जिसकी बदौलत पीने वालों के लिये होम डिलीवरी की व्यवस्था की जाती है। इसी कड़ी में एक शराब माफिया को पकड़ने में थानाध्यक्ष शशि कुमार ने सफलता हांसिल की है।
जानकारी के अनुसार बेलदौर थानाक्षेत्र के सकरोहर पंचायत के सकरोहर गाँव के सुभाष सिंह का बत्तीस वर्षीय पुत्र सुनील कुमार शराब की घर पहुँच सेवा का लाभ शराब के शौकीनों को उपलब्ध कराता था। वह कम समय में अधिक पैसा कमाने के चक्कर में यह जोखिम भरा काम करने लगा। उसके इस करतूत की भनक थानाध्यक्ष को लग गई थी, जिस कारण वह कई दिनों से पुलिस के निशाने पर था। आज थानाध्यक्ष शशि कुमार के सूझ-बुझ के चलते पुलिस की पकड़ में आ गया शशि कुमार ने बेलदौर बाजार में उक्त युवक को दबोचा और तलाशी के दौरान तीन आर एस की बड़ी बोतल शराब पकड़ा उसके बाद माफिया के निशानदेही पर सकरोहर अवस्थित उसके घर से तेरह बोतल आर एस की छोटी बोतल एक बड़ी बोतल और एक थ्री नट बरामद किया
फिलहाल युवक को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर सलाखों के पीछे डाल दिया है और मामले की जाँच पड़ताल करते हुए कानूनी कार्यवाही कर रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here