गोरखपुर में योगी के विधायक ने ‘लेडी सिंघम’ को लगाई फटकार, वीडियो वायरल

0
82

 

गोरखपुर शहर से भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने महिला आईपीएस अफसर को फटकार लगाई है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के गृहक्षेत्र में हुई ये घटना करीमनगर इलाके की है, जहां कुछ लोग शराब की दुकानों का विरोध कर रहे थे.

 

गोरखपुर शहर के भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल जब वहां पहुंचे तो प्रदर्शनकारियों ने महिला आईपीएस चारु निगम की उनसे शिकायत की. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि चारु ने एक महिला से मारपीट की और 80 साल के एक बुजुर्ग शख्स से भी बदसलूकी की. जिसके बाद विधायक राधा मोहन ने सख्त लहजे मेें आईपीएस से पूछा कि उन्होंने भीड़ से ऐसा बर्ताव क्यों किया, जबकि घनी बस्तियों में शराब की दुकान नहीं चलाने का राज्य सरकार आदेश दे चुकी है. इस दौरान चारु निगम रुमाल निकालकर अपने आंसू पोछने लगीं. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.ट्रैफिक बाधित करने पर कार्रवाई’

आईपीएस का कहना है कि भाजपा विधायक ने सार्वजनिक रूप से उनकी बेइज्जती की. गोरखनाथ क्षेत्र की सीओ चारु ने कहा, “विधायक ने मेरे साथ बदसलूकी की और वह ये भूल गए कि वह एक महिला पुलिस अफसर से बात कर रहे हैं.”

जब उनसे आंसू पोछने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह रोईं नहीं बल्कि जब सीनियर अफसर ने उनका समर्थन किया तो वह भावुक हो गईं. चारु निगम ने समाचार एजेंसी पीटीआई को फोन पर घटना के बारे में बताया, “महिला प्रदर्शनकारियों को सड़क से हटाया गया था, क्योंकि वे ट्रैफिक को बाधित कर रही थीं. विधायक जब तक वहां पहुंचते, सड़क खाली हो गई थी. मुमकिन है कि इसी से वह नाराज हो गए क्योंकि उन्होंने प्रदर्शनकारियों से कहा कि उनके आने तक वहीं रुकें.”

मामला इसलिए भी चर्चा में है, क्योंकि ये घटना सीएम योगी आदित्यनाथ के इलाके गोरखपुर में हुई और चार बार के भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल इसमें सीधे रूप से शामिल हैं. महिला आईपीएस चारु निगम एंटी रोमियो स्क्वॉड में सक्रिय आईपीएस अधिकारी हैं और उन्हें लेडी सिंघम के नाम से भी लोग जानते हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here