गृहमंत्री राजनाथ सिंह पर भड़के लालू प्रसाद यादव…

0
153
djh:-âé¢ÎÚÙ»Ú ×ð´ ×ãU¢»æ§ü ·ð¤ çßÚæðŠæ ×ð´ ¥æØæðçÁÌ ×çãUÜæ ×æð¿æü ·ð¤ â×ðÜÙ ·¤æð â¢ÕæðçŠæÌ ·¤ÚÌð ãUé° ææÁÂæ ·ð¤ Âêßü ÚæcÅUþèØ ¥ŠØÿæ ÚæÁÙæ‰æ çâ¢ãU

पटना।[ब्यूरो]: राजधानी पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित चंपारण सत्याग्रह स्वतंत्रता सेनानी सम्मान समारोह में गृहमंत्री राजनाथ सिंह के नहीं आने को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद खासे नाराज दिखे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि सभी को पता है कि किन परिस्थितियों में बिहार में महागठबंधन हुआ। लालू ने कहा कि देश में गांधी के विचारों को दरकिनार किया जा रहा था,और गांधी के देश को बचाने के लिए बिहार में महागठबंधन किया गया। आज आरक्षण खत्म करने की साजिश रची जा रही है, लालू ने मंच से बोलते हुए कहा कि यह कार्यक्रम लालू प्रसाद और नीतीश का नहीं है। अगर, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह को नहीं आना था तो उन्होंने स्वीकृति क्यों दी ।

लालू ने राजनाथ सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि नहीं आने की वजह से मंच से नाम काटना पड़ा और कुर्सी हटानी पड़ी। लालू के मुताबिक राजनाथ को पता था कि मंच पर राहुल गांधी और लालू प्रसाद मौजूद रहेंगे, इसलिए वह नहीं आये। लालू ने स्वतंत्रता सेनानियों से कहा कि देश चौराहे पर खड़ा है और आप लोगों को मार्गदर्शन देना है। लालू ने कहा कि एक तरफ गांधी के हत्यारे गोड्से को समर्थन करना और दूसरी ओर गांधी को माला पहनाना यह नहीं चलेगा। लालू ने कहा कि बिहार में कांग्रेस, जदयू और राजद ने मिलकर आईना दिखा दिया ह।. लालू ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि किसानों की हालत देश में खराब है, और एक रुपये का निवेश नहीं हुआ है। पूरे देश में आरक्षण खत्म करने और संविधान बदलने की साजिश हो रही है. हमलोग देश को बचाने के लिए एक हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here